महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने बैठक में कर्मचारी हित में लिये महत्वपूर्ण निर्णय

 

कटनी। नगर पालिक निगम महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने आज निगम के स्थापना एवं लेखा शाखा के अधिकारियों की एक आवश्यक बैठक में निगम कर्मचारियों के हितों से जुडे कार्यो पर महत्वपूर्ण निर्णय लेकर अधिकारियों को निर्देश दिये।

महापौर ने कहा कि निगम के राजस्व निरीक्षक कन्हैया लाल कोल की मृत्यु की घटना दुखद है इस घटना से सतर्कता सावधानी और निगम से सुविधाएं उपलब्ध करायी जानी चाहिये।उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार को अग्रेसिया 50,000 की राशि स्वीकृत हो गयी है एक दो दिनों में भुगतान हो जायेगा।उन्होंने कहा कि कन्हैया कोल के परिवार के एक सदस्य को अनुकंपा नियुक्ति शीघ्र की जाये। महापौर ने कहा कि कर्मचारियों की बीमा सबंधी कार्यवाही लेखा शाखा द्वारा की जा रही हैं स्वास्थ्य बीमा दुर्घटना बीमा से कर्मचारियों को भावी लाभ मिलेगा। महापौर नेअवकाश नगरीकरण की कार्यवाही शीघ्र करने हेतु निर्देशित किया।

उन्होंने कर्मचारियों से सुरक्षा से संबंधित जानकारी ली। तथा सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के लिये निर्देश दिये। महापौर ने स्पष्ट कहा कि निगम के  कर्मचारी सुरक्षित उपकरण के साथ ही कार्य करें।

बैठक में एमआईसी मेंबर शिब्बू साहू, सुमन राजू मखीजा, कार्यपालन अधिकारी सुधीर मिश्रा, प्र सहा यंत्री आदेश जैन, विक्रांत ब्राह्मण, कार्यालय अधीक्षक नागेंद्र पटेल, श्रीकांत तिवारी, मोना करेरा, बबलू पाठक की उपस्थिति रही।

No comments

Powered by Blogger.