बहनो के जीवन में संकट नहीं आने दूंगा -श्री शर्मा

कटनी। भाई बहिन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन पर नगर पालिक निगम महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के भोपाल स्थित निवास पर रक्षाबंधन त्यौहार को हर्षोल्लास से मनाया। महापौर के साथ एमआईसी सदस्य महिला पार्षदगणों के जत्थे के साथ भोपाल पहुंची। महापौर के साथ महिला पार्षदों ने भी रक्षाबंधन पर्व पर शर्मा को रक्षासूत्र बांधा। शर्मा ने भाई का फर्ज निभाते हुये महापौर एवं पार्षद बहिनों को उपहार भेंटकर आशीर्वाद लिया।

रक्षाबंधन त्यौहार की खुशियों का इजहार करने महापौर श्रीमति प्रीति सूरी ने सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निवास पहुंचकर भाई बहिन के पवित्र पर्व को परंपरागत रीति रिवाजों के अनुसार उत्साह पूर्वक मनाया। महापौर ने शर्मा के माथे पर तिलक लगाकर वस्त्र भेंटकर मिष्ठान खिलाया तथा कलाई में रक्षासूत्र बांधकर उज्जवल भविष्य की कामना की भाई का फर्ज निभाते हुये श्री शर्मा ने उपहार भेंटकर बहिन की रक्षा का वादा किया।

भाई बहिन के इस रिश्ते को निभाने के लिये प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी नगर निगम की प्रथम नागरिक ही नहीं बल्कि कटनी नगर और प्रदेश की बहिन है उनके कटनी शहर को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोडी जायेगी यह रक्षाबंधन का उनको बडा उपहार है। उन्होंने कहा कि बहनों के जीवन में संकट नहीं आने दूंगा उनकी हर समस्या और मांग को पूरा करने मैं भाई का फर्ज निभाऊंगा।

 इस अवसर पर महापौर ने शर्मा को अवगत कराया कि वे विगत दो वर्षों से शहर के करीब 2000 से अधिक आटो चालक और निर्धन लोगों को रक्षाबंधन की खुशियों में सरीक करती है उनकी कलाई में रक्षासूत्र बांधकर इस पवित्र त्यौहार को मनाती है।इस कार्य की शर्मा ने सराहना की।

इस मौके पर नगर निगम एम आईसी सदस्य बीना बैनर्जी, शिब्बू साहू, सुरेन्द्र गुप्ता, अवकाश जायसवाल सहित पार्षद जयनारायण निषाद, शकुंनतला सोनी, प्रभा गुप्ता, सीमा श्रीवास्तव, सुमित्रा रावत, रेखा तिवारी, तुलसा बेन, सुमन माखीजा, वंदना यादव, नन्हीं बाई, सरला मिश्रा, गोविंद चावला, कमलेश चौधरी की उपस्थिति रही।

No comments

Powered by Blogger.