गड्ढा टोला में स्टोन डस्ट से बन रही थी सड़क, खबर लगते ही महापौर ने इंजीनियर भेज बंद कराया सड़क निर्माण कार्य

कटनी। नगर निगम द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्यों में ठेकेदार किस तरह मनमानी पूर्ण तरीके से कार्य करते हैं उसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण प्रमाण सहित आज गड्ढा टोला वंशरुप वार्ड में हो रहे सड़क निर्माण कार्य में देखने  मिला। 

जानकारी के मुताबिक यहां पर बनाई जा रही सड़क में रेत की जगह ठेकेदार स्टोन डस्ट का इस्तेमाल कर रहा था। इस बात की जानकारी जैसे ही महापौर प्रीति संजीव सूरी को लगी तो उन्होंने तुरंत निगम अफसरों को तलब किया। और तत्काल संबंधित इंजीनियर को मौके पर जाकर जांच करने और निर्माण कार्य बंद कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया कि निर्माण कार्य का सैंपल टेस्टिंग एंड रिसर्च सेंटर जबलपुर भेज कर जांच कराई जाए।

महापौर द्वारा सख्त निर्देश दिए जाने के बाद तत्काल मौके पर नगर निगम के इंजीनियर एवं अन्य कर्मचारी पहुंचे और वहां पर मौके की जांच करते हुए चल रहे निर्माण कार्य को बंद कराया। सड़क निर्माण में इस तरह की अनियमितता को देखते हुए महापौर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की किसी भी अनियमितता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, यदि किसी ठेकेदार को इस तरह का निर्माण करते पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कदम नगर निगम उठाएगी। महापौर ने निर्माण कार्य की जांच के लिए सैंपल जबलपुर लैबोरेट्री में भेज कर जांच कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

No comments

Powered by Blogger.