नवागत कलेक्टर सुबह से ही निकल पड़े लोवर में शहर का निरीक्षण करने

कटनी। नवागत कलेक्टर दिलीप कुमार यादव लोवर टीशर्ट में ही अर्लिमोर्निंग में अपने अधीनस्थों के साथ भ्रमण करने आज सुबह 7 बजे ही निकल पड़े।कटनी शहर का भ्रमण कर कई स्थलों का निरीक्षण किया और शहर सौंदर्यीकरण के नजरिए से चाका से पीरबाबा तक डिवाइडर में सघन और व्यवस्थित प्लांटेशन कराने के निर्देश दिए।

कलेक्टर यादव ने डिवाइडर में पूर्व हुये प्लांटेशन के बीच पौधारोपण के गैप में नये पौधे लगाने निर्देशित किया, ताकि डिवाइडर के पौधारोपण व्यवस्थित स्वरूप में और सुंदर दिखें। कलेक्टर यादव ने जगन्नाथ चौक से घंटाघर और बायपास रपटा,बस स्टैंड, कृषि उपज मंडी पहरूआ पहुंच कर सब्जी मंडी के स्थल का अवलोकन किया। साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर और माई नदी क्षेत्र देखते हुए शासकीय तिलक स्नातकोत्तर महाविद्यालय तक पहुंचे।

कलेक्टर यादव वहां से बाबा घाट वापसी में रोशन नगर, एनकेजे रोड होते हुए गायत्री नगर अंडरब्रिज से सिविल लाइन स्थित फारेस्टर प्ले ग्राउंड में निर्माणाधीन स्टेडियम के निर्माण कार्य का मुआयना भी किया।

इस दौरान एस डी एम कटनी प्रदीप कुमार मिश्रा, तहसीलदार बी के मिश्रा और उपायुक्त नगर निगम पी के अहिरवार सहित अन्य नगर निगम कर्मचारियों की मौजूदगी रही।

No comments

Powered by Blogger.