जब पूरा शहर चैन की नींद सो रहा था तब महापौर कार्यो का ले रहीं थी जायजा

 

कटनी। जब पूरा शहर चैन की नींद सो रहा था तब शहर की प्रथम नागरिक महापौर प्रीती सूरी देर रात अपने लावलश्कर के साथ सड़को में निकलकर हो रहे सड़क निर्माण के कार्यो की गुणवत्ता को परखने के लिए आधी रात को निकल पड़ी। आपको बता दें कि जब से प्रीति संजीव सूरी महापौर बनी हैं तब से  जनता की सेवा में अग्रसर शहर विकास हेतु निरंतर विभिन्न कार्य किए जा रहे है। जिनमें बहुत से कार्य गुणवत्ता पूर्वक पूर्ण किए जा चुके है और शेष कार्य निर्माणाधीन है। 

इसी क्रम में शुक्रवार देर रात महापौर प्रीति सूरी द्वारा माधवनगर में चल रहे बॉम्बे होटल से लेकर पप्पू चौक तक डामर रोड निर्माण एवं चौड़ीकरण निर्माणाधीन कार्य गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए स्थल पहुँचकर उपयोग किए जा रहे मटेरियल की गुणवत्ता की जानकारी लेते हुए संबंधित ठेकेदार व उपयंत्री को गुणवत्तापूर्वक कार्य कराए जाने निर्देश दिये। 

स्थानीय नागरिकों द्वारा उनकी कुछ अन्य समस्याओं से महापौर को अवगत कराया गया जैसे कि बांबे होटल के सामने कई वर्षों से पुलिया निर्माण को लेकर पुलिया में पानी भर जाने से आवागमन बाधित जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है एवं सड़क में अत्यधिक गढ्ढे होने से दुर्घटनाएँ देखी जाती है। जिस पर महापौर सूरी द्वारा सभी की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए नाले का प्रस्ताव बनाने के साथ - साथ मेन रोड पर समस्त गड्ढों को भरने के लिए भी संबंधित उपयंत्री पवन श्रीवास्तव को निर्देशित किया। 

इस दौरान माधव नगर दुकानदार संघ के अध्यक्ष एवं स्थानीय नागरिकों ने महापौर सूरी का बन रही रोड और शहर में चहु और चल रहे विकास कार्यों के लिए आभार प्रगट किया। इस दोरान मौके पर मौजूद एमआईसी सदस्य सुमन राजू माखीजा,पार्षद श्याम पंजवानी,गोविंद चावला पूर्व पार्षद राजू माखीजा, डब्बू रजक, इंजी. पवन श्रीवास्तव, ठेकेदार नागरिकों में अदनी पंजवानी,असुदा आडवाणी,सुनील तलरेजा,मनोहर लाल,अमित रोहड़ा,प्रदीप किराना,अशोक,प्रकाश बजाज,विजय आदि उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.