रात में डोर बेल बजाती थी महिला, रोती थी घरों के बाहर, पुलिस जांच में सामने आया डरावना सच

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के चंदन नगर इलाके में बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' जैसी कहानी देखने को मिली। देर रात एक महिला घरों की डोर बेल बजाती थी। इतना ही नहीं महिला डरावनी आवाज में रोती भी थी. लोगों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज देखे, तब डरावना सच सामने आया. आइये जानते हैं पूरा मामला।

ग्वालियर के चंदन नगर में देर रात घरों के दरवाजे की घंटी बजाने वाली महिला के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चंदन नगर के सीसीटीवी कैमरा में यह महिला नजर आई थी। पुलिस इन फुटेज के आधार पर महिला के पास पहुंची। दरअसल, महिला अपने लिव-इन पार्टनर को तलाशने के लिए चंदन नगर आई थी। महिला ग्वालियर की ही रहने वाली है जो आपागंज इलाके में अपने लिव-इन पार्टनर विक्की शाक्य के साथ रहती है। विक्की शाक्य ग्वालियर के घास मंडी स्थित चंदन नगर का रहने वाला है। 8 जून को विक्की के साथ इस महिला का झगड़ा हो गया जिसके बाद वह उसे छोड़कर चला आया था। इसके बाद महिला अपने लिव-इन पार्टनर विक्की को तलाशने के लिए चंदन नगर पहुंची थी लेकिन वह विक्की का घर नहीं जानती थी।

ऐसे में उसने कई घरों पर जाकर घंटियां बजाई, लेकिन आधी रात के समय घर के दरवाजे की घंटी बजने के चलते लोगों ने खौफ से अपने दरवाजे नहीं खोलें। इसके बाद इलाके में अफवाह फैल गई कि कोई महिला रात को घंटी बजाती है और घरों के बाहर रोती है। महिला और उसके लिव-इन पार्टनर विक्की शाक्य से तस्दीक करने के बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया।

रहवासियों ने कहा, ‘महिला रात को डोर बेल बजाती है और डरावनी आवाज में रोती है। रात में रिश्तेदारों और परिवार के लोगों के लिए दरवाजा खोलने से भी डर लग रहा है। पुलिस से मदद की गुहार लगाई है’।

ग्वालियर सीएसपी अशोक जादौन ने बताया, ‘ग्वालियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंदन नगर के रहवासियों ने शिकायत की थी कि कोई महिला रात में उनके घरों की डोर बेल बजाती है और रोती है, उन्हें परेशान करती है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की पहचान की गई। महिला का अपने प्रेमी से झगड़ा हो गया था। महिला अपने प्रेमी का घर नहीं जानती थी, ऐसे में वह अनजान लोगों को परेशान कर रही थी। रहवासियों के बयान लिए गए हैं। कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था, इसलिए वैधानिक कार्रवाई नहीं की जा रही है’।

No comments

Powered by Blogger.