बेटा ना हुआ तो ससुराल वालों ने बहू की कर दी हत्या

बिहार। पटना शहर के बाईपास थाना क्षेत्र स्थित मर्ची गांव में बेटा को जन्म नहीं देने को लेकर ससुराल वालों ने बहू की हत्या कर दी। उसका अंतिम संस्कार भी शहर के खाजेकला घाट पर कर दिया। घटना के बाद ससुराल के सभी लोग घर बंद करके फरार हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की के मायके वालों ने बाईपास थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो घटना के असल मामले का पता चला। जांच के दौरान पता चला कि खाजेकला घाट पर विवाहिता का अंतिम संस्कार 23 मई, गुरुवार को कर दिया गया था।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना के धनरूआ थाना इलाके की रहने वाली सुलेखा कुमारी की शादी 2016 में पटना के बाईपास थाना के मर्ची गांव के रंजीत कुमार से हुई थी। शादी के बाद सुलेखा की पहली बेटी हुई, जिसकी मौत हो गई। उसके बाद सुलेखा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया, जिसकी उम्र लगभग 6 वर्ष के आसपास है। सुलेखा के परिवार वालों का आरोप है कि बेटे को जन्म नहीं देने की वजह से उसके ससुराल के लोग उससे नाराज थे। 

परिजनों ने बताया कि बेटी जन्म लेने के बाद से सुलेखा पर ससुराल वालों द्वारा अत्याचार शुरू कर दिया गया था। बराबर उनके साथ मारपीट की जाती थी। बुधवार की शाम सुलेखा ने फोन पर अपने परिवार के लोगों से बताया कि उनके साथ मारपीट गई की गई है।

No comments

Powered by Blogger.