फिल्म शोले के गब्बर सिंह के बाद किस्सू तिवारी पर रखा गया 50 हजार का इनाम

कटनी। फिल्म शोले में डाकू गब्बर सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। उसी तर्ज पर कटनी में रहने वाला एक स्टेट मोस्ट वांटेड पर पुलिस ने लगभग उतनी ही रकम बतौर इनाम के रूप में रखकर शोले फिल्म के गब्बर की याद दिला दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लंबे समय से फरार चल रहा आरोपी किस्सू उर्फ किशोर तिवारी पिता गोवर्धन प्रसाद तिवारी निवासी हीरागंज कटनी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

पुलिस आरोपी की तलाश में दर-दर भटक रही है, लेकिन पुलिस को अब तक आरोपी के गिरेबान तक पहुंचने में सफलता हासिल नहीं हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी की तलाश के हरसंभव सार्थक प्रयास किए गए, परंतु आरोपी लंबे समय से अपने ठिकाने से फरार है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए के नगद इनाम की उद्घोषणा की गई थी। जिसे निरस्त कर इनाम की राशि बढ़ाकर पुलिस उप महानिरीक्षक जबलपुर रेंज जबलपुर द्वारा 20 हजार के नगद इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

इसी कड़ी में पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन जबलपुर द्वारा भी 25 हजार के नगद इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

आरोपी किस्सू उर्फ किशोर तिवारी के विरुद्ध कुल 45 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

 इतना ही नहीं जो भी व्यक्ति फरार आरोपी के विषय में सूचना देगा या गिरफ्तारी में सहयोग करेगा, उसे नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम सर्वथा गोपनीय रखा जाएगा।

No comments

Powered by Blogger.