अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन को अपार उत्साह से मनाये-महापौर

सुरम्य पार्क में भजन संध्या तो ए रविन्द्र राव स्कूल में श्रीरामचरितमानस पर आधारित संगीत पर नृत्य की शानदार प्रस्तुति

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी निगम अध्यक्ष मनीष पाठक की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित

कटनी। अयोध्या में श्रीराम स्वरूप की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी के निर्देशन में समूचे शहर में विविध धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। आज 21 जनवरी को नगर पालिक निगम द्वारा सुरम्य पार्क में भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमें भगवान श्रीराम के सुमधुर भजनों पर उपस्थित जन भावविभोर हो गये। धार्मिक आयोजन की श्रंखला में ए रविंद्रराव विद्यालय में गीतांजलि कला के द्वारा श्री रामचरित्र पर आधारित सुंदर नृत्य का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया। 

इस मौके पर महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने कहा कि पूर्वज इस दिन को देखने के लिये लालायित थे। 500 वर्षों बाद हम सभी को सौभाग्य से अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी बनने का शुभ अवसर मिला है। महापौर ने नगवासियों से अपील की है कि 22 जनवरी का दिन अपार रामोत्सव का दिन है। घर - घर दोपोत्सव के साथ भगवान श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मनाये।

धार्मिक कार्यक्रमों में महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी, निगम अध्यक्ष मनीष पाठक, पूर्व जिला अध्यक्ष रामचंद्र तिवारी, एमआईसी मेंबर बीना बैनर्जी, शशिकांत तिवारी, पार्षद शकुंतला सोनी, सीमा श्रीवास्तव ,आयुक्त विनोद कुमार शुक्ल, उपायुक्त पी.के. अहिरवार, राजस्व अधिकारी जागेश्वर पाठक, सहायक यंत्री आदेश जैन एवं अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

No comments

Powered by Blogger.