एनएसयूआई का प्रदर्शन, प्राचार्य के ख़िलाफ़ वित्तीय अनियमितता के लगाये आरोप

कटनी। जिले के अग्रणी तिलक महाविद्यालय में जनभागीदारी एवं अन्य मदो से होने वाले निर्माण कार्य,ख़रीदी पर एनएसयूआई ने प्राचार्य सुधीर खरे पर गंभीर आरोप जड़े है,जिसे लेकर बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर के समक्ष प्रदर्शन कर प्राचार्य को निलंबित कर उच्च स्तरीय जाँच कमेटी गठित किए जाने की माँग की। संगठन द्वारा हाँथों में तख़्तियाँ लेकर प्राचार्य का पुतला भी दहन किया गया।

संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि वर्ष 2016 से सुधीर खरे प्रभारी प्राचार्य के रूप में पदस्थ हैं। छोटी बड़ी हर, खरीदी एवं निर्माण में कमीशनखोरी करते है। हाल ही में प्रधानमंत्री के नमों एप को डाउनलोड कराने को लेकर उन्होंने आपराधिक तत्वों को कॉलेज में एंट्री दी,जो की भाजपा से जुड़े हुए है। भाजपा के नेताओं के संरक्षण में कॉलेज में जमकर भ्रष्टाचार फल फूल रहा है।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन शिक्षा के मंदिर में भ्रष्टाचार नहीं सहेगी एवं घोटालों के ख़िलाफ़ अनवरत प्रदर्शन करेगी। साथ ही जल्द ही ठोस प्रमाण के साथ उच्च अधिकारियों तक शिकायत भी की जावेगी।प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई पर अंततः कार्यकर्ता पुतला जलाने में सफल रहे। 

प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला अध्यक्ष शुभम् मिश्रा, ब्लॉक अध्यक्ष कमल पांडेय, पूर्व कॉलेज अध्यक्ष अजय खटिक,आईटी सेल अध्यक्ष अभिषेक प्यासी, आशीष चतुर्वेदी, राहुल यादव, प्रिंस वंशकर,  अर्जित खरे, सृजल चौबे, अभिषेक तिवारी, सौरभ पाण्डेय प्रिंस वंशकार, आलम खान, ऋषभ परोहा, अनुराग पटेल, सत्यम दुबे, प्रज्वल साहू,संदीप बर्मन, प्रिंस बर्मन तेजस्वी गुप्ता,आदित्य ठाकुर,अंकित साहू अमित हेमा चौधरी,मोनू पटेल जगत पाल, प्रवीण ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.