प्रवीण चौबे की आधी रात को हुई हत्या का जिम्मेदार कौन.?

कटनी। कुठला थाना क्षेत्र अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। यदि इस पहलू पर गौर किया जाये तो जान से मारने का प्रयास, जानवरों की तश्करी जैसे मामले आये दिन सुर्खियों में बने रहना कुठला थाना की नियति में शामिल हो गया है यह कहना शायद अतिश्योक्ति नहीं होगी। सबसे बड़ी बात ये है कि अब हत्या जैसे बड़े अपराध घटित होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगा रही है।

कल रात एक नवयुवक की हत्या हो गई और पुलिस अब तक ये पता नहीं लगा पाई कि युवक की हत्या हुई है या कुछ और जबकि परिजन का सीधा सा आरोप है कि लाश राधिका होटल के पीछे मिली है। लाश देखकर साफ नजर आ रहा है कि उसकी हत्या की गई है। आपको बतादें कि कल रात पन्ना मोड़ पर बने रांधेलिया पेट्रोल पंप में काम करने वाले प्रवीण चौबे की लाश रक्तरंजित हालत में पाई गई। 

पुलिस ने शव को बरामद कर जिला अस्पताल के शव ग्रह में पोस्टमार्टम के लिये रखवा दिया है। जहाँ शव का पोस्टमार्टम किया गया। लेकिन अब तक हत्या की वजह और कारण गर्त में ही घूम रहा है। पुलिस कब तक अपराधी तक पहुंच पायेगी यह कहना संभव नहीं है। फिलहाल कुठला पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच करने में जुट गई गई। और जल्द ही आरोपियों के गिरेबान तक पहुँचने के दावे कर रही है। अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि पुलिस को हत्यारे तक पहुंचने में कितना समय लगेगा।

             रवि कुमार गुप्ता : संपादक

                ( जन आवाज )

No comments

Powered by Blogger.