बीच सड़क में छात्र के गले में धारदार हथियार से हुआ हमला, आरोपी फरार

कटनी। जिले के पुलिस कप्तान अपने ही पुलिस विभाग के साथ कई बार क्राइम मीटिंग कर चुके हैं। लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। आपको बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अभि रंजन की क्राइम मीटिंग बंद कमरे में होने के बाद चार दिवारी में ही दम तोड़ चुकी है? अब आलम ये है कि कटनी जिले के तमाम थाना क्षेत्र में अपराध में हर रोज वृद्धि होती हुई दिखाई दे रही है। 

अभी ताजा मामला कुठला थाना की बस स्टैंड चौकी समीप सटोरिया शंकर सिंह चौहान के ऊपर हुए जान लेवा हमले का मामला ठंडा हो पाता और आरोपी तक पुलिस पहुंच पाती उसके पहले थाना एनकेजे अंतर्गत एक और स्कूली छात्र पर बीच सड़क में धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। 

सरस्वती विष्णु वेद स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ने वाले घायल छात्र आर्यन पूरी गोस्वामी ने बताया कि दुर्गा चौक समीप जब वह आ रहा था तभी महेंद्र सिंह परिमार नामक जो कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है नशे की हालत में छात्र आर्यन से रुपए की मांग करने लगा। ना देने पर आरोपी ने किसी धारदार हथियार से पीड़ित का गला रेत दिया। जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी एमएलसी करने के साथ ही इलाज किया गया। आपको बतादें कि यदि आरोपी द्वारा किया गया वार गले के एक इंच नीचे होता तो आर्यन के परिवार में नजारा और मंजर कुछ और ही नजर आ रहा होता.?

No comments

Powered by Blogger.