भाजपा का दागी से बागी हुआ निर्दलीय प्रत्याशी ने छोड़ा चुनाव मैदान

कटनी। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कटनी जिले की चार विधानसभा सीटों से विधायक के लिए दलीय और निर्दलीय को मिलाकर कुल 70 प्रत्याशियों ने फार्म भरा था। जिसमें से एक प्रत्याशी का फार्म निरस्त होने के बाद 69 प्रत्याशी मैदान में बचे हुए थे। लेकिन नाम वापसी के दिन 12 प्रत्याशियों ने मैदान छोड़ दिया। 

जुटाई गई जानकारी के अनुसार भाजपा से बागी होने के बाद अपहरण का दागी आरोपी विनय दीक्षित ने मुड़वारा विधानसभा से निर्दलीय विधायक प्रत्याशी के लिए फार्म भरा था लेकिन विभिन्न धाराओं के तहत न्यायालय में चल रहे मुकदमा के चक्कर में नाम वापस लेना पड़ा। सुत्रों पर भरोसा करें तो खुद अपने बूते चुनाव की नैया डगमगाती देख अपनी बीवी ज्योति दीक्षित को चुनाव मैदान में उतार दिया गया। अब सवाल ये उठता है कि क्या अपने दागी पति के बूते ज्योति दीक्षित चुनाव जीत पाएंगी या फिर महापौर की हार के समय को दोहराया जायेगा.? शेष विस्तार से अगले अंक में दागी प्रत्याशियों को आईना दिखाया जाएगा। 

                

       रवि कुमार गुप्ता, संपादक ( जन आवाज )

1 comment:

  1. https://youtu.be/_LjJU6hAcuc

    *रीवा मऊगंज में सभी पार्टियो को बड़ा झटका अमर सिंह परिहार और परिहार के समर्थको ने ली भाजपा की सदस्यता।*
    _______________________

    *रीवा* इस वक की बड़ी खबर भाजपा के अध्यक्ष माननीय श्री गिरीश गौतम के हाथो अमर सिंह परिहार और परिहार के समर्थको ने ली सदस्यता आज रीवा जिले के यूवा नेता एवम देवतालाब विधानसभा के प्रबल दावेदार रहे अमर सिंह परिहार ने आज कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ली अमर सिंह परिहार कांग्रेस से भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस को एक बार फिर से रीवा मऊगंज जिले में बड़ा झटका लगा है।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.