जिन हाथों ने सौंपा था ज्ञापन, आज उन्हीं हाथों में है खेल सामग्री

कटनी। ग्राम कारीतलाई के बच्चों के पास अब गांव में ही एक खेल का व्यवस्थित मैदान है और खेलने के लिए पर्याप्त खेल सामग्री। यह सब संभव हो पाया है कलेक्टर कटनी अवि प्रसाद की पहल और निर्देश पर। सुशासन सप्ताह के तहत ग्राम कारीतलाई पहुंचे कलेक्टर प्रसाद से उस वक्त गांव के बच्चों ने गांव में खेल मैदान की मांग करते वक्त ये सोचा भी नहीं था कि उनकी मांग इतनी जल्दी पूरी होकर साकार रूप ले लेगी। 

जिन हाथों ने सौंपा था ज्ञापन, आज उन्हीं हाथों में है खेल सामग्री

मध्यप्रदेश शासन के निर्देश पर वर्ष 2022 के अंतिम माह में मनाए गए सुशासन सप्ताह के तहत प्रशासन गांव की ओर अंतर्गत कलेक्टर श्री प्रसाद कारीतलाई पहुंचे थे, जहां उनसे गांव के बच्चों और युवाओं ने गांव में खेल मैदान की मांग की थी। जिसे जल्द पूरा करने कलेक्टर श्री प्रसाद ने आश्वासन दिया था और इस आश्वासन को पूरा भी कर दिखाया। 

सीएसआर से कराया गया निर्माण

कलेक्टर प्रसाद द्वारा सांघी कंपनी को सीएसआर मद से कारीतलाई गांव में खेल मैदान विकसित करने के निर्देश दिए गए। निर्देश के परिपालन में सांघी कंपनी ने 4 माह के भीतर गांव में मैदान विकसित कर दिया और सीएसआर मद से ही गांव के बच्चों और युवाओं के लिए खेल सामग्री भी भेंट की। जिससे अब गांव में बच्चों से लेकर युवा खेल आयोजन कर स्वास्थ्य वर्धन और मनोरंजन कर रहे हैं।

रवि कुमार गुप्ता (संपादक)
जन आवाज


No comments

Powered by Blogger.