आखिर कौन है कटनी में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाला बीजेपी नेता

कटनी। ऑनलाइन सट्टा को लेकर मध्य प्रदेश के कटनी जिले का नाम देश नहीं बल्कि विदेश में भी चर्चित हो गया है। गौरतलब है कि कटनी में नवागत पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के आने के बाद पंजवानी नामक ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाला कटनी से रफूचक्कर होकर दुबई में जाकर बैठ गया था। 

कटनी में ऑनलाइन सट्टा खिलाने का ठीकरा कई बार विपक्ष पार्टी के नेता कटनी के एक बीजेपी नेता के सिर पर फोड़ चुके हैं। लेकिन उस बीजेपी नेता के नाम का खुलासा करने की हिम्मत आज तक किसी भी नेता ने नहीं दिखाई। 

कुछ इसी तरह कटनी में आए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कटनी से दुबई तक चल रहे क्रिकेट के ऑनलाइन सट्टा को संचालित करने का जिम्मेदार कटनी के एक बीजेपी नेता को ठहराया है। लेकिन उन्होंने भी उस तथाकथित बीजेपी नेता का नाम लेने से बचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि दुबई से हजारों करोड़ का क्रिकेट सट्टा कटनी के लोग संचालित कर रहे हैं। और इसमें एक भाजपा नेता खुद शामिल है। 

एक तरफ तो प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान क्रिकेट बैटिंग पर रोक लगाने की बात कहते हैं। और दूसरी तरफ प्रदेश की पुलिस क्रिकेट बैटिंग के सच को दबाने में जुटी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश के कटनी और दतिया ऑनलाइन सट्टे के कारोबार से सीधे जुड़े हुए हैं। और देश के सबसे बड़े केंद्रों में शुमार हो चुके हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने क्रिकेट बैटिंग को लेकर बात करते हुए कहा कि कटनी के कुछ लोगों द्वारा दुबई में बैठकर क्रिकेट सट्टे को पूरे देश में संचालित किया जा रहा है। यह कोई छोटा मोटा खेल नहीं बल्कि कई हजार करोड़ रुपए का खेल हो रहा है। हर दिन पूरे देश के कई हजार लोग बर्बाद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट सट्टे की ऑनलाइन बेटिंग को लेकर गुजरात पुलिस जांच कर रही है। लेकिन मध्य प्रदेश की पुलिस गुजरात पुलिस को सहयोग करने की बजाय सट्टे के कारोबार से जुड़े लोगों को संरक्षण प्रदान कर रही है। और यह सब कुछ भाजपा की देखरेख में हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपराधियों और अनैतिक कृत्य में शामिल लोगों की शरण स्थली बन चुकी है। और प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश को गर्त में झोंक दिया है।

No comments

Powered by Blogger.