गोवा की होटल में कॉलगर्ल्स से पिटने वाला भाजपा का पूर्व मंत्री कौन था?

मुंबई। बीते माह उत्तरी गोवा की एक होटल में मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री को वेश्याओं द्वारा जमकर पीटा गया था। गोवा से होती हुई पूरे मध्यप्रदेश से लेकर महाकौशल तक में काफी दिनों तक गली कूंचों में चर्चा होती रही। हालांकि लगभग मुंबई से लेकर भोपाल तक की कई मीडिया संस्थानों ने इस खबर को उठाया था। लेकिन अभी तक किसी भी मीडिया संस्थान ने इस बात की पुख्ता पुष्टि नहीं कि की आखिर मध्यप्रदेश सरकार की भाजपा का पूर्व मंत्री कौन था। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री अपने दो दोस्तों के साथ होली के दौरान अय्याशी करने गोवा में मौजूद कैलंगुट की प्रीमियम होटल में बॉम्बे से दो प्रोफेशनल लड़कियों को दलाल के द्वारा बुलाया गया था। प्रति कॉलगर्ल दो लाख रुपये देने की बात पर तैयार किया गया था। भाजपा के पूर्व मंत्री और उसके दोस्तों ने दोनों कॉलगर्ल के साथ पूरी रात रंगीन की। लेकिन जब पेमेंट करने की बात आई तो पूर्व मंत्री ने दलाल को ऑनलाइन पेमेंट करने की बात कहने लगे। तभी दलाल द्वारा पेमेंट न करने की बात का खुलासा हुआ तो तथाकथित पूर्व मंत्री और उसके दोस्त भागने की फिराक में थे। कॉलगर्ल से बचने और भुगतान न करने के चक्कर में नेता और उसके साथी होटल की ऊपरी मंजिल के एक कमरे में जाकर छुप गए। सबसे मजेदार बात यह थी कि जब अय्याश मंत्री की करतूत की हरकत प्रोफेशनल कॉलगर्ल को लगी तो वह भी आग बबूला हो गई। और हराम में अय्यासी करने वालों की खोजबीन शुरू कर दी। बड़ी मशक्कत के बाद रात रंगीन करने वालों अय्याशों को कॉलगर्ल ने होटल के एक कमरे से ढूंढते हुए घसीट कर बाहर निकाला और उस समय जो नजारा था देखने लायक था। सूत्रों पर भरोसा करें तो कहने को तो वह वेश्याएं थी पर जिस समय पूर्व मंत्री और उसके दोस्तों की धुनाई हो रही थी एक हाथ में सेंडिल तो दूसरे हाथ में बीयर की बोलत से हमला कर रौद्र रूप में दिखाई दे रही थी। रौद्र रूप में दिखाई देने वाली कॉलगर्ल ने पूर्व मंत्री की जमकर तबीयत से खातिरदारी की। जिससे बायें तरफ सिर, माथे और चेहरे पर पिटाई के निशान साफ-साफ नजर आ रहे हैं। एक बात तो स्पष्ट है कि जिस तरह से पूर्व मंत्री के सिर और गोरे मुखड़े पर काले काले बदनुमा चोट के दाग दिखाई दे रहे हैं उसे देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि वेश्याओं ने नेताजी की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी। तस्वीर में जिस तरह से मार पिटाई के बाद भाजपा के पूर्व मंत्री के थोपड़े का नक्शा बिगाड़ा गया है उसी मार के निशान की एक तस्वीर जन आवाज के हाथ लगी है। लेकिन अभी उस तश्वीर को पाठकों के साथ सार्वजनिक करना जल्दबाजी होगी। क्योंकि अभी तक वेश्याओं ने मध्य प्रदेश के भाजपा के कौन से पूर्व मंत्री को ठोका था इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। पुष्टि न होने के पीछे एक बड़ी बात यह निकल कर सामने आई है कि मामला गरमाता हुआ देख होटल के मैनेजर ने गोवा पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मामला मचता हुआ और  हाईप्रोफाइल होता देख मंत्री जी सेटिंग करने में जुट गए थे। 

बड़ी मिन्नतें करने के बाद पुलिस में रिपोर्ट न करने के लिए दोनों कॉलगर्ल्स को मैनेज किया गया। मन मुताबिक मैनेज होने से दोनों ने रिपोर्ट न करने पर मामला वहीं दबा दिया। जिसके बाद अय्यास मंत्री ने समझा अब मामला यहीं पर सुलट गया। पर मंत्री जी को क्या पता था अभी तो खाज मिटी है खुजली तो अभी बाकी है। बहती गंगा में खुजली मिटाने के लिए गोवा पुलिस भी तैयार खड़ी थी। उसकी भी खुजली मिटाई गई। और फिर आखिर में बचा होटल का मसला जहाँ पर पूरा रायता फैलाया गया था उसे भी समेटना था। कॉलगर्ल्स के द्वारा मंत्री को ठोकने में जो होटल में तोड़फोड़ करने से नुकसान हुआ था उसकी भरपाई मंत्री को करनी पड़ी। सूत्रों पर भरोसा करें तो एक रात की अय्यासी का खामियाजा मंत्री की पिटाई के साथ - साथ बिना कत्था के लाखों का चूना लगवाना पड़ा।

 सबसे मजेदार बात तो यह है कि नेता जी को रात रंगीन करने आखिर गोवा क्यों जाना पड़ा। यदि गए भी तो पूंजीपति होने के बावजूद हराम में रात रंगीन करने की क्या जरूरत थी? आखिरकार रात के अलावा खूबसूरत मुखड़े को भी रंगीन करवाना पड़ा। खैर उसी रंगीन मुखड़े की एक तश्वीर जन आवाज न्यूज के हाथ लगी है। लेकिन अभी उसे सार्वजनिक करना इसलिए उचित नहीं होगा क्योंकि मामला अभी भी दबा हुआ होने और पुलिस में FIR न होने के चलते तश्वीर की पुष्टि करना ठीक नहीं होगा। लेकिन जन आवाज की टीम इस मामले की तह तक पहुंचने और वीडियो फुटेज की खोजबीन करने में जुटी हुई है। अभी आधी सफलता तो मिल गई है जैसे ही बाकी की सफलता हाथ लगेगी जन आवाज नाम और वीडियो के साथ भाजपा के पूर्व मंत्री की रात रंगीन करने के बाद गोरे गोर मुखड़े पर काले काले निशान जरूर दिखाएगा। तब तक थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए।

No comments

Powered by Blogger.