कांग्रेस पार्षद रसीद डेंटर की टुच्ची हरकत से वार्ड वासी प्यासे मरने को हो रहे मजबूर

 सतना। नगर निगम नजीराबाद का कांग्रेस पार्टी का वार्ड पार्षद जीतने के बाद टुच्ची और गिरी हुई हरकत पर उतारू हो गया है। जिसके कारण वार्ड वासी पानी की एक एक बूंद को तरस रहे है। इस भीषण गर्मी में एक ओर जहां नदियां सूख गई है, बोरिंग और हैंडपंप दम तोड़ चुके है तो वहीं दूसरी ओर वार्ड पार्षद अपनी घटिया हरकत पर आमादा होकर वार्ड वासियों को मिलने वाले पानी से महरूम कर पानी की सप्लाई रोक दिया है। जिससे जन बच्चों समेत बूंद बूंद पानी के लिए त्राहि त्राहि मची हुई है। 

जुटाई गई जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 38 नूरी नगर, गली नंबर 7 में पानी की समस्या को लेकर यहां के रहवासी काफी परेशान है। वहीं वार्ड वासियों ने बताया कि कांग्रेस पार्षद रसीद डेंटर कहता है कि इस गली में रहने वाले लोगों ने मुझे वोट नहीं दिया इसलिए मैं इन्हें पानी नहीं दूंगा? इस संबंध में वार्ड वासियों ने नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की है। पार्षद की इस टुच्ची हरकत को गम्भीरता से लेते हुए अधिकारियों ने जल्द से जल्द मामले का निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

 स्थानीय लोगों का आरोप है कि वार्ड पार्षद रसीद डेंटर वार्ड की समस्या पर बिल्कुल भी ध्यान नही दे रहे। लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि समय रहते समस्या का निराकरण नही किया गया तो आंदोलन किया जायेगा। वार्ड वासियों का कहना है की वार्ड में आज भी बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। ये लापरवाही वार्ड पार्षद रसीद डेंटर के कारण निर्मित हुई है।

सतना से अवध गुप्ता की  रिपोर्ट जन आवाज

No comments

Powered by Blogger.