नए पुलिस कप्तान के आते ही ऑन लाईन सट्टा किंग कटनी छोड़ भागा दुबई, नेता जी की भी नींद हो गई फुर्र

कटनी। तत्तकालीन एस पी सुनील कुमार जैन के जाते ही अपराधियों और अवैध कारोबारियों में एक बार फिर कटनी में पदस्थ रहे पूर्व पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी की याद ताजा होती हुई दिखाई दे रही है। इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि कटनी में आये नए पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को जाता है। जिसका एक मामला उदारहण के रुप में साफ- साफ देखने को मिला। आपको बता दें कि वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले एक कटनी निवासी पंजवानी नामक सट्टा किंग के कटनी स्थित ऑफिस में नए एसपी के आने के बाद से ताला लटका हुआ नजर आ रहा हैं। चर्चा के मुताबिक नए एसपी के आने की खबर लगते ही सट्टा किंग अपने गुर्गों सहित दुबई फरार हो चुका है। साथ ही एक भाजपा नेता की भी नींद फुर्र हो गई है?
आगे देखना दिलचस्प होगा कि इसी तरह का रुतबा नवागत पुलिस कप्तान का कायम रहेगा या फिर समय के साथ - साथ कटनी की राजनीति अपने रंग में रंग लेगी.? 

खैर आगे बताते चले कि ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले पंजवानी के कटनी ऑफिस में नये पुलिस कप्तान के आते ही 2-3 दिन से ऑफिस में पंजवानी तो नजर नहीं आ रहा बल्कि उसकी जगह ताला लटका हुआ जरूर दिखाई दे रहा है।
गौरतलब है की 3 फ़रवरी को गुजरात के अहमदाबाद में गुजरात ATS और STF की संयुक्त कार्यवाही के बाद कटनी में हलचल मची थी । अहमदाबाद के ऑनलाइन सट्टा किंग राकेश राजदेव के सट्टा नेटवर्क पर बड़ी कार्यवाही हुई थी। जिसमे 1400 करोड़ का ऑनलाइन सट्टा पकड़ा गया था, जो जाँच के बाद बढ़ कर 7800 करोड़ का हो गया था । लगभग 75 फर्जी बैंक ख़ातो में हुआ था 7800 करोड़ का लेन- देंन और साथ ही हुआ था दुबई हवाला कांड । इसी के बाद दुबई से कटनी आया सट्टा किंग पंजवानी फिर वापस दुबई भाग चुका है।
विदित है अहमदाबाद के राकेश राजदेव (R.R gujrat) और उसके कटनी निवासी पार्टनर पंजवानी द्वारा orange online book , Daimond online book इत्यादि ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से देशव्यापी अवैध सट्टा नेटवर्क चलाया जा रहा था ।

केंद्रीय जाँच एजेंसी हुईं सक्रिय, प्रधानमंत्री कार्यालय ने लिया संज्ञान

ऑनलाइन सट्टे में पाकिस्तानी और खाड़ी देशों में हवाला और पार्टनरशिप का एंगल सामने आने के बाद केंद्रीय जाँच एजेंसियों ने कटनी का गुपचुप दौरा भी किया और इस मामले की जानकारी जुटाई है । ऐसी जानकारी भी सूत्रों से प्राप्त हुई है । सट्टा बाजो द्वारा इंदौर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी सीरीज पर विधान सभा में पहले ही हंगामा हो चुका है।


No comments

Powered by Blogger.