NSUI ने काली पट्टी बांधकर मुँह में लटकाये ताले

 

कटनी। कांग्रेस ने लगातार राहुल गांधी के निलंबन मामले में नरेंद्र मोदी एवं भाजपा को घेरना प्रारंभ कर दिया है। लगातार कांग्रेस इस मामले पर सड़को पर प्रदर्शन कर रही है। जहां बीते दिन युवा कांग्रेस ने सड़क जाम की,कांग्रेस ने सत्याग्रह धरना दिया वहीं छात्र इकाई एनएसयूआई ने तिलक कॉलेज में अनूठे ढंग से प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी पूर्व मुडवारा अध्यक्ष शुभम् मिश्रा की अगुवाई में छात्रों ने मुँह में काली पट्टी एवं ताला लकटा कर केंद्र की मोदी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। जानकारी देते हुए एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बताया कि भाजपा की मोदी सरकार चंद उद्योगपतियों की सरकार है।
जिसने केवल अपने मित्रों को बचाने के कारण संसद में आम जन की आवाज़ उठा रहे राहुल गांधी की आवाज़ को दबाने के लिए अलोकतांत्रिक तरीक़े से उनका निलंबन किया है। जिससे पूरे देश में यह स्पष्ट हो चुका है कि मोदी जी का अड़ानी,नीरव मोदी,और इस देश के तमान ऐसे लोग जो पैसा खाकर भाग गये है, उनसे गहरे संबंध है। जो भी इनके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाता है उनके मुँह में ताला बंद करने का काम किया जाता है। एनएसयूआई ने गांधी प्रतिमा के समक्ष लगभग 1 घंटे का मौन धरना दिया। सभी ने कहा देश का लोकतंत्र ख़त्म करने का भाजपा प्रयास कर रही है,जिसकर हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से इनकी रही अहम भूमिका
पूर्व ज़िला महासचिव आशीष चतुर्वेदी,श्रेया पांडे,कान्हा शुक्ला,अर्जित खरे,आशुतोष दुबे,शुभम अहिरवार,अमन तिवारी,विकास तिवारी,प्रियांशु तिवारी,सोमदत्त गर्ग,अभय तिवारी,आशीष पाली आकाशपटेल,आदित्य ठाकुर,अर्पित सिंह,नितिनगर्ग,विजयतिवारी,सुधांशुठाकुर,अमनठाकुर,विकास समदरिया,सत्यम गर्ग सहित अन्य साथी उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.